छत्तीसगढ़ से आयी बुरी खबर जानकर सीना खौल उठेगा आपका

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है, आज हम आपको छत्तीसगढ़ से आ रही एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर हर भारतीय का खून खौल उठेगा । तो आइए बिना देर किए बताते हैं इस बड़ी खबर के बारे में 

http://awadhhindisahitya.in/2018/12/12/छत्तीसगढ़-से-आयी-बुरी-खबर-जानकर-सीना-खौल-उठेगा-आपका/(opens in a new tab)

छत्तीसगढ़ में हुई नक्सलवादी हिंसा

बता दे आपको की इन नक्सलियों ने चुनाव से एक दिन पहले इस खतरनाक घटना को अंजाम दिए जिससे यहां के लोग इनसे खौफ खाकर वोटिंग में शामिल होने न आये और किसी भी नेता को वोट न डाले । छत्तीसगढ़ में 18 सीटों पर कल मतदान होने है जिसको देखकर वहाँ अब सुरक्षा और कढ़ी कर दी गयी है । हम तो यही आशा करते है कि यह सभी नक्सली जल्द से जल्द मारे जाए ताकि छत्तीसगढ़ में शांति स्थापित हो सके ।

छत्तीसगढ़ में हुई नक्सलवादी हिंसा

sourcesabpnews

दअरसल छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बहुत बड़ा हमला कर दिया जिसमे उन्होंने छत्तीसगढ़ के कांकेर इलाके में एक के बाद एक 6 IED ब्लास्ट किये और यह दिखाने की कोशिश की कि यहाँ अब भी हमारा आतंक है । इस हमले में BSF के SI महेंद्र कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गए, ब्लास्ट के बाद नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ चल रही है ओर अब हमारे सुरक्षाबलों ने इन सभी नक्सलियों को चारों तरफ से घेर लिया है जिसके बाद हमारे सुराक्षबलों ने इनके खिलाफ ऑपरेशन चला दिया है ओर अब इनका बचना मुश्किल है ।

अमृता विश्वास

280 total views, 1 views today

One thought on “छत्तीसगढ़ से आयी बुरी खबर जानकर सीना खौल उठेगा आपका

  1. बात कर रहा है भारतवर्ष में नक्सलवाद कुठाराघात कर रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *